[1.38GB] Pathaan Full Movie Download Link Filmyzilla [4k, 480p, 720p, 1080p], Filmywap, Filmymeet, Vegamovies, Filmy4wap (2024)

Pathaan (2023) Full Movie Download: SRK Movie Pathaan सिनेमा घरों में रिलीज़ हो चुकी है। आप Theater में जाकर Pathaan Movie देख सकते है। लेकिन इसी बीच फिल्म निर्माताओं के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है की कई Movies Torrents Websites पर Pathaan Movie Leaked हो चुकी है। आज के लेख में हम जानेंगे की हमें Pathaan Movie को Online Download क्यों नही करना चाहिए।

आजकल सिनेमाघरों में साउथ फिल्मों और हॉलिवुड फिल्मों का बोलबाला है। साउथ इंडस्ट्री ऐसी-ऐसी फिल्में थियेटरो तक पहुंचा रही है कि हर कोई उन्हें देखने को मजबूर हो रहा है।

हालांकि ऐसा नहीं है कि सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मी अच्छी लेकर आ रही हो, अभी हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान 4 साल बाद अपनी फिल्म पठान लेकर आए हैं।

शाहरुख के फैन इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं क्योंकि शाहरुख खान 4 सालों बाद बड़े पर्दे पर फिर से एक्शन करते नजर आने वाले हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में आई थी, लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

लेकिन शाहरुख खान का यह फिल्म (पठान) बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली है। लेकिन इसी बीच फिल्म निर्माताओं के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि Pathaan Movie को Fillmyzilla, Filmywap, Filmy4wap, Filmymeet, Vegamovies, Pagalworld, Mp4moviez और Filmymeet जैसी अन्य Movies Torrent Websites पर लीक कर दिया है।

मूवी लीक होने से शाहरुख खान की फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस पर इसका असर देखने को मिल सकता है।

आज की पोस्ट में हम जानेंगे की हमें Pathaan Movie Online Download क्यों नही करना चाहिए। इसके अलावा आप Pathaan Movie Full Information, Pathaan Movie Casts और Phataan Movie Review In Hindi में भी पढ़ सकते है।

Table of Contents

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पठान फिल्म यशराज फिल्म द्वारा बनी एक्शन, ड्रामा, मिस्ट्री फिल्म है। फिल्म को बनाने में करीब 250 करोड़ रुपए का खर्चा आया है।

फिल्म में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि इनके अलावा भी फिल्म में कई बड़े किरदार हैं, जो अहम रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं।

हालांकि जब से फिल्म का टीजर और ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग रिलीज हुआ है तब से ये बुरी तरह विवादों में घिरी हुई है। हर जगह लोग इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

बेशर्म रंग गाने में भगवा कलर की बिकिनी में डांस करते हुए नजर आ रही दीपिका पादुकोण को जब कर ट्रोल किया जा रहा है। पठान का हर जगह जमकर विरोध हो रहा है।

ऐसे में ये भी देखना होगा कि फिल्म पर बॉयकॉट का कितना प्रभाव पड़ता है। तो चलिए सबसे पहले इसकी रिलीज डेट वगैराह पर गौर करते हैं।

[1.38GB] Pathaan Full Movie Download Link Filmyzilla [4k, 480p, 720p, 1080p], Filmywap, Filmymeet, Vegamovies, Filmy4wap (1)
Movie NamePathaan (2023)
Release date25 January 2023
CountryIndia
LanguageHindi (Telugu and Tamil Dubbed)
CategoryAction, Drama, Mystery
Budget250 Crore Approx
Running Time2h 26m.
Quality480p, 720p, 1080p, 4K
OTT Platform Amazon Prime Video
Movie Size 300MB, 720MB, 1.75GB

किसी भी कंटेन्ट की चोरी करना एक कानूनी अपराध है जिसके लिए आपको जेल भी हो सकती है, Moviesmentor Piracy करने वाली सभी वेबसाईटस का विरोध करती है, यह प्रस्तुत सामग्री का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी देना है। कृपया मूवी देखने के लिए Theater या प्रीमियम OTT Platforms का ही इस्तेमाल करे।

Pathaan Movie Casts (2023)

Real NameReel Name
Shah Rukh KhanPathaan
John AbrahamJim
Ashutosh RanaSunil Luthra
Deepika PadukoneRubina Mohsin
Dimple KapadiaNandini
Salman KhanTiger (Cameo Role)
DirectorSiddharth Anand
ProducerAditya Chopra
Story bySiddharth Anand
ProductioncompanyYash Raj Films
Edited byAarif Sheikh
Music byAnkit Balhara, Sanchit Balhara

Pathaan Movie Review In Hindi (2023)

4 साल बाद फुलफॉर्म में सिनेमाघरों में वापसी कर रहे शाहरुख खान इस फिल्म में रॉ के अंडरकवर एजेंट का किरदार निभा रहे हैं।

दरअसल फिल्म के शुरू में ही शाहरुख खान (पठान) के माता-पिता की हत्या कर दी जाती है, जिसके बाद पठान अनाथ हो जाता है और उसके के अंदर माता-पिता की मौत का बदला लेने का भूत सवार हो जाता है।

इसके बाद पठान एक मौलवी को मिलता है जिसके बाद वो मौलवी पठान को पाल-पोस कर बड़ा करता है, जिसके बाद पठान बड़े होकर एक अंडरकवर पुलिस वाले के रूप में काम करता है।

इसी बीच उसे अपने माता-पिता के हत्यारों का पता चलता है, और बदले की आग पठान को उनसे मिलवा देती है, और ये फिल्म के अंत में पता चलता है।

पठान के माता-पिता को मारने वाले लोग कौन थे और क्या कारण था। पठान अपने माता-पिता की मौत का बदला ले पता है या नहीं। इन सब सवालों के जवाब जानने के लिए आपको थिएटर में जाकर पठान को देखना होगा।

Pathaan (2023) Movie Official Trailer

शाहरुख खान स्टारर पठान फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो पठान का ट्रेलर अब से करीब 2 हफ्ते पहले 10 जनवरी 2023 को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया था।

पठान के ट्रेलर में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम एक-दूसरे के विपरीत एक्शन करते नजर आ रहे थे। ट्रेलर एकदम धुआंधार था, और इसे अब तक हिंदी में 56 मिनियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

तमिल इंडस्ट्री में इस फिल्म का ट्रेलर सुपरस्टार थलपति विजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए शाहरुख खान को बधाइयां दी थी। वहीं तेलुगू इंडस्ट्री में पठान के ट्रेलर को एक्टर रामचरण ने अपने ट्विटर हैंडल से लॉन्च किया था।

अगर आपने अभी तक फिल्म के ट्रेलर को भी नहीं देखा है, तो आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर हिंदी सहित तमिल और तेलुगु भाषा में अपलोड किया गया है, आप यूट्यूब पर जाकर इसे इंजॉय कर सकते हैं।

Pathaan Full Movie Download Link

Pathaan मूवी रिलीज हो चुकी है, अभी आप अपने नजदीकी Theater में जाकर पठान मूवी को देख सकते है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की Pathaan Movie Leaked हो चुकी है।

Pathaan Movie Download Link 1

Pathaan Movie Download Link 2

Pathaan Movie Download Link 3

काफी सारी मूवीस टॉरन्ट वेबसाईटस पर Pathaan Movie Download Link मोजूद है, जिसमे Filmyzilla, Filmywap, Filmymeet, Filmy4wap, Vegamovies, Pagalworld और Tamilrockers जैसी वेबसाईटस शामिल है।

बहुत सारे लोग Pathaan Full Movie Download Link इंटरनेट पर खोज रहे है लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है क्योंकि इस तरह की डाउनलोड लिंक और वेबसाईटस बहुत ही ज्यादा खतरनाक होती है।

जब आप ऐसी किसी डाउनलोड लिंक या वेबसाईटस पर जाते हो तो आपके फोन में वायरस आ सकता है और आपके डिवाइस का पर्सनल डाटा चोरी हो सकता है और इससे आपको बहुत ज्यादा नुकसान हो सकता है।

इसलिए आपको हमेशा ऐसी डाउनलोड लिंक और वेबसाईटस से दूर रहना चाहिए। यदि आप सच में मूवी देखना चाहते है तो आप Theater में जाकर मूवी इन्जॉय कर सकते है बिना रिस्क के।

Pathaan Full Movie Download Filmyzilla 480p, 720p, 1080p

Pathaan Movie Release होने के बाद ही Filmyzilla पर लीक कर दी गई थी, Filmyzilla एक बहुत ही तेज मूवी टॉरन्ट वेबसाईट है जो की मूवीज को लीक करने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

[1.38GB] Pathaan Full Movie Download Link Filmyzilla [4k, 480p, 720p, 1080p], Filmywap, Filmymeet, Vegamovies, Filmy4wap (2)

Filmyzilla मूवीज को 480p, 720p और 1080p तक की क्वालिटी में लीक करती है। हालांकि फिल्मीजिला का ये पहली बार में काम नहीं है, ये हर बार बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड जैसी बड़ी-बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों को चुरा लेती है और फिर लोगों तक मुफ्त में पहुंचती है।

Download

लेकिन आपको हमेशा ये याद रखना होगा की Filmyzilla एक Pirated वेबसाईट है जो की गैरकानूनी है, भारत में Filmyzilla के इस्तेमाल पर पूर्णतः प्रतिबंध लगा हुआ है। यदि कोई नियामों का उल्लंगन करते हुए पकड़े जाता है तो उसे सजा या जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

इसलिए हम आपको यही सलाह देते हैं कि Pathaan Movie Download Filmyzilla से करने की भूल कर भी ना सोचे। शाहरुख खान की मूवी बहुत टाइम बाद आई है और यह एक सुपर हिट मूवी होने वाली है इसलिए हम आपको यही सलाह देते है की आप सिनेमाघर में जाकर की Pathaan मूवी को देखे।

Pathaan Movie Download 480p, 720p Filmy4wap (२०२३)

मूवीज को लीक करने में Filmy४wap वेबसाईट भी आगे है, यह नई मूवी को रिलीज होते ही लीक कर देती है। Filmy४wap पर Pathaan Movie को भी लीक किया जा चुका है।

जो की फिल्म निर्माताओं के लिए बुरी खबर है। मूवी लीक होने से मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका असर पड़ता है।

Mirzapur Season 3 Release Date, Cast, Story, OTT Platform; इंतजार हुआ खत्म! इस तारीख को रिलीज होगा Mirzapur का Season ३।

Filmy४wap पर सिर्फ पठान फिल्म को ही नहीं बल्कि बड़ी-बड़ी फिल्मों तथा वेब सीरीज को रिलीज के कुछ ही घंटों बाद लीक करवाया है। हालांकि पायरेसी के कारण ऐसी वेबसाइटों पर भारत में प्रतिबंध लगाया हुआ है।

सरकार द्वारा Filmy४wap को काफी बार बैन किया जा चुका है लेकिन यह हर बार डोमेन बदलकर वापस आ जाती है। मूवी लीक होने से मूवी की कमाई पर असर पड़ता है इसलिए इस तरह की वेबसाईट को बैन किया जाना ही सही है।

Filmy4wap भी बाकी सभी मूवी टॉरन्ट वेबसाईट की तरह लोगों का डाटा चुरा लेती है और पैसे कमाने के लिए उनका डाटा किसी को भी बेच देती है। डाटा सेल होने से आप मुस्किल में पड़ सकते है इसलिए आपको Filmy4wap वेबसाईट से दूर रहना है और मूवी को देखने का सही तरीका चुनना है।

Pathaan Movie Download In Hindi Filmywap

Pathaan Movie Leaked करने में Filmywap वेबसाईट भी शामिल है। इस मूवी Torrent वेबसाईट ने Pathaan Movie 480p, ७२०p, 1080p तक की क्वालिटी में लीक की है, जो की बहुत बुरी खबर है।

मूवीज लीक करने वाली सही वेबसाईटस को बैन किया जाना ही सही है। Filmywap एक Pirated वेबसाईट है जो की गैरकानूनी तरीके से फिल्म को डाउनलोड करने देती है।

इसलिए यह पैसे कमाने के लिए गलत तरीका चुनती है यह Users के पर्सनल डाटा को सेल करके पैसे कमाती है इसलिए सरकार द्वारा Filmywap के इस्तेमाल पर पूर्णतः प्रतिबंध है।

मूवी को देखने का असली मजा Theater में है और यह एक Action Film है तो आपको इस Theater में जाकर ही अपने दोस्तों के साथ देखना चाहिए।

Pathaan (२०२३) Full Movie Download Filmymeet

Filmymeet का नाम आपने जरूर सुना होगा। Filmymeet एक मूवी Torrent वेबसाईट है जो की मूवी को चोरी करके डाउनलोड करने के लिए छोड़ देती है, Filmymeet पर Pathaan Movie Leaked हो चुकी है।

मूवी लीक होने से फिल्म निर्माताओं को बहुत नुकसान होता है, इसी कारण से इस तरह की वेबसाईट पर बैन लगा हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की Filmymeet वेबसाईट वायरस और मैलवेयर से बारी हुई होती है।

यदि आप इस तरह की वेबसाईट पर जाते है तो आपके फोन में वायरस आ सकता है और आपका फोन हैक हो सकता है इसके अलावा आपका पर्सनल डाटा भी लीक हो सकता है।

इसलिए हम आपको यही सलह देते है को मूवी को देखने के लिए Theater या OTT प्लेटफॉर्म का ही इस्तेमाल करे।

Tamilrockers Leaked Pathaan Movie In 1080p, 2k, 4k

Tamilrockers वेबसाइट भी एक अवैध वेबसाइट है, जो किसी भी भाषा की फिल्म को 1080 पिक्सेल से लेकर 4k प्रिंट तक लीक करवाती है। इस वेबसाइट ने पठान फिल्म को तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज के कुछ ही घंटों बाद लीक करवा दिया।

इस वेबसाइट में सिर्फ पठान फिल्म ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री की कानतारा, केजीएफ, पुष्पा, वरिशु, वेदालम, विवेगम, वीर सिम्हा रेड्डी जैसी तमाम फिल्मों को लीक करवाया है।

इस वजह से लिए वेबसाइट साउथ इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय अवैध वेबसाइट मानी जाती है।लेकिन हम आपको पहले ही सचेत कर देते हैं कि हम ऐसी अवैध वेबसाइट को कभी भी बढ़ावा नहीं देते हैं।

हम हमेशा यही चाहते हैं कि लोग ऐसी वेबसाइट से दूरी बनाकर रखें, क्योंकि इन वेबसाइट ने बहुत लोगों के पर्सनल डाटा को नुकसान पहुंचाया है।

इस वजह से हम नहीं चाहते कि ये दुर्घटना आपके साथ भी हो इसलिए आप फिल्मों का सिनेमाघरों में जाकर ही लुफ्त उठाएं या फिर उसका ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार करें, और फिर वहां जाकर देखें।

Shah Rukh Khan Pathaan Full Movie Download Vegamovies (2023)

Pathaan Movie Leaked करने में लिस्ट में Vegamovies वेबसाईट भी शामिल है, Vegamovies एक शातिर मूवी टॉरन्ट वेबसाईट है जो की मूवीज को लीक करने में माहिर है।

Vegamovies वेबसाईट मूवीज के अलावा वेब सीरीज ओर टीवी शोज भी लीक करती है इस वेबसाईट पर सभी कंटेन्ट चोरी का होता है। Pathaan Movie Download Link को भी Vegamovies ने लीक कर दिया है।

लेकिन आपको एक बात याद रखनी चाहिए की यह एक गैरकानूनी वेबसाईट है जो की सरकार के नियमों का उल्लंगन करती है।

यदि कोई यूजर Vegamovies वेबसाईट का इस्तेमाल करते हुए पकड़े जाता है तो उसे सजा या जुर्माना भरना पड़ सकता है इसलिए इस तरह की वेबसाईट से हमेशा दूर रहे और मूवी देखने के लिए OTT Platforms या Theater का इस्तेमाल करे।

Pathaan (2023) Full Movie Download Mp4moviez

Mp4moviez वेबसाईट मूवी को लीक करने के लिए जानी जाती है, Pathaan मूवी को भी Mp4moviez पर लीक कर दिया है। यह वेबसाईट अलग अलग भाषाओं में हिन्दी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, कन्नड, मलयालम और मराठी भाषा में मूवीज लीक करती है।

सरकार द्वारा Mp4moviez को काफी बार बैन किया जा चुका है लेकिन यह हर बार डोमेन नेम बदलकर वापस आ जाती है।

इस तरह की वेबसाईट बहुत ज्यादा खतरनाक होती है यह मूवी डाउनलोड करने के बहाने यूजर का डाटा चोरी कर लेते है और पैसों के लिए यूजर का डाटा बेच देते है। जिससे आपको काफी नुकसान हो सकता है।

इसलिए आपको बिना टेंशन के बड़ी स्क्रीन पर फूल एचडी में मूवी देखने के लिए Theater जाना चाहिए और इस तरह की वेबसाईटस से बचकर रहना चाहिए।

Pathaan Full Movie Download In Hindi Pagalworld

Pathaan Movie Leaked करने में Pagalworld वेबसाईट भी आगे है, Pagalworld वेबसाईट पर आपको अलग अलग भाषाओं में leaked movies देखने को मिलती है।

Pagalworld वेबसाईट पर Pathaan Full Movie Leaked हो चुकी है, जो की बिल्कुल भी सही खबर नहीं है, शाह रुख खान ने काफी समय बाद एंट्री की है ऐसे में उनकी मूवी लीक होना बहुत बुरी बात है।

Pagalworld सभी मूवीज Torrent websites की तरह की काम करती है और पैसे कमाने के लिए Users का डाटा बेचती है इसलिए आपको इस वेबसाईट से दूर रहना है।

यदि आप सच में पठान मूवी देखना चाहते है तो आप अपने नजदीकी Theater में जाकर पठान मूवी को देख सकते है।

Pathaan Leaked Movie Watch Online Dailymotion

शाह रुख खान फिल्म पठान रिलीज हो चुकी है, सभी फेंस को इस मूवी का बहुत इंतजार था, Pathaan Movie इस साल बॉलीवुड के लिए शानदार ओपनिंग फिल्म होने वाली है।

हाँलाकी इस फिल्म के पीछे काफी विवाद हुए है लेकिन फिर भी Pathaan मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पठान मूवी ने पहले दिन ही 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

लेकिन इसी बीच एक खबर यह भी है की Pathaan Movie को बहुत सारे मूवीज टॉरन्ट वेबसाईट पर लीक किया जा चुका है, जिसका असर पठान मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है।

बहुत सारे लोग Pathaan Movie Watch Online करना चाहते है लेकिन इस तरह की सभी मूवी लीक करनी वाली वेबसाईट गैरकानूनी है और इस तरह की वेबसाईट का इस्तेमाल करना पूरी तरह से प्रतिबंधित है। इसलिए आपको Theater में जाकर ही Pathaan Movie को देखना चाहिए।

Pathaan Movie Download Telegram Link

पठान मूवी रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों में फेंस की भारी भीड़ लगी हुई है, Pathaan Movie Box Office Collection Day 1 का 50 से 51 करोड़ के बीच रहा है, जो की बहुत खुशी की बात है।

लेकिन वही बताया जा रहा है की पठान मूवी को अन्य मूवीज टॉरन्ट वेबसाईटस पर लीक कर दिया है। आजकल लोग Telegram के द्वारा भी मूवी को लीक कर रहे है। Pathaan Movie रिलीज होने से बाद Pathaan Movie Download Link Telegram के कुछ ग्रुप्स और चैनल्स पर लीक की जाने लगी।

लेकिन क्या आपको पता है की यह कितना खतरनाक हो सकता है। इस तरह की डाउनलोड लिंक पर आपको कभी क्लिक नहीं करना चाहिए क्योंकि यह लिंक्स आपको अलग अलग वेबसाईटस पर ले जाती है, जहां पहले आपका डाटा चुराया जाता है और फिर उसे बेच दिया जाता है।

उसके बाद वह आपके डाटा का गलत इस्तेमाल भी कर सकते है जिससे आपको काफी प्रॉब्लम हो सकती है इसलिए हम आपको यही सलाह देते है कि आप इस तरह की किसी भी लिंक पर क्लिक नहीं करे और न ही उसे शेयर करे।

Pathaan Movie से रिलेटेड कुछ सवाल

Pathaan Movie Release Date क्या है?

Pathaan Movie 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो चुकी है आप Theater में जाकर Pathaan मूवी को देख सकते है।

Pathaan Movie के डायरेक्टर कौन है?

पठान मूवी के डायरेक्टर Siddharth Anand है।

क्या पठान मूवी डाउनलोड करना सुरक्षित है?

बिल्कुल भी नहीं। पठान मूवी ऑनलाइन डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है, मूवी लीक करना और लीक मूवी को डाउनलोड करना एक जुर्म माना जाता है जिसके लिए सजा और जुर्माने का भी प्रावधान है। इसके अलावा इस तरह की वेबसाईट आपके डाटा को बेच सकती है इसलिए आप पठान मूवी को सिनेमाघर में जाकर ही देखे।

Pathaan Movie Box Office Collection 1 day कितना रहा?

पठान मूवी ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

Note –

इस तरह की सभी Torrent Websites जो की नई मूवी उपलब्ध कराती है, उनके कारण फिल्म निर्माताओं को भारी मात्रा में नुकसान झेलना पड़ता है, इसलिए इन वेबसाईटस के इस्तेमाल पर पूर्णतः प्रतिबंध लगा हुआ है। इस तरह की वेबसाईटस से मूवी डाउनलोड करते समय आपका फोन हैक हो सकता है या आपके डिवाइस का पर्सनल डाटा लीक हो सकता है। हम इस तरह की किसी भी मूवी टॉरन्ट वेबसाईटस को प्रमोट नहीं करते है, हमारा मकसद आपको सिर्फ जानकारी देना है। कृपया मूवी देखने के लिए थिएटर्स या किसी प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म का ही इस्तेमाल करे।

Disclaimer:

किसी भी कंटेन्ट की Piracy करना एक कानूनी अपराध है इसके लिए आपको जैल भी हो सकती है। Moviesmentor Piracy कंटेन्ट वाली सभी वेबसाईट का विरोध करती है यह प्रस्तुत सामग्री का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी देना है इसका उद्देश्य किसी भी समय और किसी भी तरह से piracy और गैर कानूनी गतिविधियों को बढ़ावा देना नहीं है, हमने इस पूरे आर्टिकल में एक भी डाउनलोड लिंक नहीं दी है। कृपया मूवी देखने के लिए आप सिनेमा या प्रीमियम ओटीटी Platforms का ही इस्तेमाल करे।

Related posts:

  1. Tamilrockers 2022 Tamil Movie Download
  2. Laal Singh Chaddha Full Movie Download 2022
  3. {730Mb} Naane Varuven Movie Download Telegram Link, Tamilrockers, Masstamilan, Isaimini, Jiorockers
  4. Black Adam Movie Download In Hindi [300MB, 480p, 720p, 1080p] Telegram Link,fillmyzilla, Mp4moviez, Moviesda, filmyhit, Movieverse, Khatrimaza
  5. Black Panther 2 (Wakanda Forever) Full Movie In Hindi Download Filmyzilla [320p, 480p, 720p, 4kFull HD] Mp4moviez, Filmymeet, Filmywap, Vegamovies
  6. [720p-1.80GB] Avatar Movie Download In Hindi (4k, 1080p, 720p) Filmyzilla, Filmywap, Filmymeet, 123mkv, Vegamovies, Telegram Link
  7. The Kerala Story Full Movie Download Filmyzilla, Pagalworld 420p, 720p, 1080p, 4k
  8. {1.69GB} Spiderman Across The Spider Verse (Hindi) Movie Download Filmyzilla (4k, 1080p, 720p, 480p)
  9. Jawan Movie Review, Release Date, Cast, Budget, Box Office, Leaked Online Download
  10. Bigg Boss 17 Elimination: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये सदस्य, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान!
[1.38GB] Pathaan Full Movie Download Link Filmyzilla [4k, 480p, 720p, 1080p], Filmywap, Filmymeet, Vegamovies, Filmy4wap (2024)

References

Top Articles
Latest Posts
Article information

Author: Arielle Torp

Last Updated:

Views: 6272

Rating: 4 / 5 (41 voted)

Reviews: 80% of readers found this page helpful

Author information

Name: Arielle Torp

Birthday: 1997-09-20

Address: 87313 Erdman Vista, North Dustinborough, WA 37563

Phone: +97216742823598

Job: Central Technology Officer

Hobby: Taekwondo, Macrame, Foreign language learning, Kite flying, Cooking, Skiing, Computer programming

Introduction: My name is Arielle Torp, I am a comfortable, kind, zealous, lovely, jolly, colorful, adventurous person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.